Arjun Tendulkar bowled in the nets at Lords to help virat kohli team


लंदन. भारत और इंग्लैंड के बीच दूसरा टेस्ट शुरु होने के एक दिन पहले टीम इंडिया ने लॉर्ड्स में प्रैक्टिस की। इस अभ्यास सत्र यानी नेट्स सेशन पर सचिन तेंडुलकर के बेटे अर्जुन भी नजर आए। अर्जुन ने विराट कोहली समेत टीम के बाकी बल्लेबाजों को काफी देर तक बॉलिंग की। अर्जुन इस समय इंग्लैंड में ही हैं और उन्हें खास तौर पर नेट्स के लिए बुलाया गया था। बता दें कि इंग्लैंड के लेफ्ट आर्म सीमर सैम करेन ने पहले टेस्ट के दौरान भारतीय बल्लेबाजों को काफी परेशान किया था। 

पहले विराट ने किया सामना: अर्जुन की गेंदबाजी का सामना पहले विराट कोहली और बाद में दूसरे बल्लेबाजों ने किया। इस दौरान वो टीम इंडिया के गेंदबाजी कोच भरत अरुण और हेड कोच रवि शास्त्री से भी बातचीत करते दिखे। बता दें कि बर्मिंघम में खेले गए पहले टेस्ट में करेन मुरली विजय, शिखर धवन, केएल. राहुल और हार्दिक पांड्या के विकेट लिए थे। हालांकि, वो कोहली को आउट नहीं कर सके थे। कोहली ने पहली पारी में 149 रन बनाए थे। 
अंडर 19 टीम में हैं जूनियर तेंडुलकर: अर्जुन इस समय भारती की अंडर 19 टीम के सदस्य हैं। सचिन तेंडुलकर का लॉर्ड्स से कुछ दूरी पर सेंट जोन्स वुड नामक इलाके में फ्लैट है और अर्जुन फिलहाल यहीं रहते हैं। कुछ दिन पहले अर्जुन और इंग्लैंड की महिला क्रिकेट टीम की सदस्य डेनियल व्याट का एक फोटो सोशल मीडिया में काफी वायरल हुआ था। इसमें वो डेनियल के साथ किसी रेस्टोरेंट में लंच करते नजर आए थे। 



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *