Kareena Kapoor And Arjun Kapoor To Star In Life In A Metro Sequel?


बॉलीवुड डेस्क. सीक्वल फिल्मों के इस दौर में दर्शकों को जल्द ही एक और हिट फिल्म का सीक्वल देखने को मिल सकता है। सुनने में आया है कि डायरेक्टर अनुराग बसु ने अपनी हिट फिल्म ‘लाइफ इन अ मेट्रो’ का सीक्वल लाने की तैयारी शुरू कर दी है। यह फिल्म साल 2007 में रिलीज हुई थी। अब 11 साल बाद वे इसके सीक्वल के लिए तैयारी कर रहे हैं।

खुद प्रोड्यूस करेंगे अनुराग बसु:अनुराग ने इस फिल्म की स्क्रिप्ट तैयार कर ली है आैर वे खुद ही इसे प्रोड्यूस और डायरेक्ट करेंगे। एक रिपोर्ट के मुताबिक अनुराग इस फिल्म में करीना कपूर खान और अर्जुन कपूर को कास्ट करना चाहते हैं। इस सीक्वल में भी ऑरिजनल फिल्म की तरह कई अलग-अलग कहानियां होंगी। करीना इनमें से किसी एक कहानी में लीड रोल प्ले कर सकती हैं।

दिखाई जाएंगी 4 कहानियां:इन्हीं कहानियों में से किसी एक कहानी में अर्जुन कपूर काे भी कास्ट किया जाएगा। हालांकि, दोनों एक ही कहानी में साथ नजर नहीं आएंगे।’ साल 2007 में रिलीज हुई इस फ्रेंचाइजी के फर्स्ट पार्ट में 4 कहानियां दिखाई गई थीं। सीक्वल में भी इसी अनुभव को फिर दोहराने की तैयारी है। अनुराग को हाल ही में प्रोड्यूसर बोनी कपूर ने अजय देवगन स्टारर फिल्म डायरेक्ट करने का ऑफर दिया था लेकिन उन्होंने इस सीक्वल की वजह से उस प्रोजेक्ट में दिलचस्पी नहीं दिखाई।

प्रीतम ही देंगे संगीत:कहा जा रहा है कि अनुराग के करीबी संगीतकार प्रीतम ही इसमें संगीत देंगे। करीना को हालिया रिलीज फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ की सक्सेस के बाद से बड़ी फिल्मों के ऑफर मिलने लगे हैं। वे करण जौहर की मल्टीस्टारर फिल्म ‘तख्त’ में भी नजर आने वाली हैं। इसके अलावा वे अक्षय कुमार स्टारर ‘गुड न्यूज’ में भी होंगी। वहीं अर्जुन के पास इस वक्त ‘पानीपत’ आैर ‘इंडियाज मोस्ट वॉन्टेड’ जैसी फिल्में हैं। उनकी फिल्म ‘नमस्ते इंग्लैंड’ और ‘संदीप और पिंकी फरार’ भी जल्द ही रिलीज होगी।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *