Swara Bhasker Again Made Controversy Writes Indian Army Men Assholes


बॉलीवुड डेस्क.कभी पद्मावत के लिए भंसाली को ओपन लैटर लिखा। तो कभी वीरे दी वेडिंग के सीन के लिए ट्रोल्स काे जबाव दिए। यहां तक कि भारत में पाकिस्तान को बुरा कहा और पाकिस्तान जाकर भारत को कोसा। लेकिन अब देश की शान कही जाने वाली भारतीय सेना को स्वरा भास्कर ने अपना निशाना बनाया है। स्वरा ने ट्वीट करते हुए भारतीय सैनिकों को बेवकूफ कहा है। #ButLiberalsAreFanatics अौर #SadhguruSays हैशटेग से स्वरा ने करीब 8 ट्वीट्स किए हैं। जिनमें मॉब लिंचिंग, समुदाय विशेष और ऑनर किलिंग जैसी बातों को हाइलाइट किया है।

इस घटना का जिक्र :स्वरा के ट्वीट में मेजर लीतुल गोगोई का जिक्र है। यह वही मेजर गोगोई हैं जिन्हाेंने जम्मू-कश्मीर में चुनाव के दाैरान पोलिंग पार्टी को पत्थरबाजों से बचाया था। मेजर गोगोई ने पत्थर फेंकने वाले एक शख्स को जीप में बांधकर घुमाया था।

– हालांकि, इस घटना के बाद गोगोई ने कहा था – श्रीनगर लोकसभा उपचुनाव में मतदान के दौरान चारों तरफ से लोगों ने पत्थर फेंकना शुरू कर दिया था। उनका फोकस पोलिंग स्टाफ को बचाना था। ये घटना अप्रैल 2018 की है।

कभी पाकिस्तान की तारीफ तो कभी बुराई : स्वरा भास्कर बेबाकी के कारण अक्सर विवादों में घिर जाती हैं और उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जाता है। स्वरा पाकिस्तान की तारीफ करने में भी पीछे नहीं रही थीं। बात 2005 की है, स्वरा जब पहली बार पाकिस्तान गई थी तो उन्होंने वहां दिए एक इंटरव्यू में पाकिस्तान की खूब तारीफ की थी। उन्होंने कहा था- लाहौर, लंदन, पेरिस, न्यूयॉर्क से भी बेहतर है।

– पाकिस्तान की तारीफ में कसीदे पढ़ने वाली स्वरा के सुर उस वक्त बदल गए जब उनकी फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ को पाकिस्तान में बैन कर दिया था। फिल्म बैन होने के कारण स्वरा इतनी ज्यादा खफा हो गई थी कि उन्होंने पाकिस्तान को असफल स्टेट तक कह दिया।

– उन्होंने ये तक कहा था कि पाकिस्तान को शरिया कानून द्वारा चलाया जाता है। पाकिस्तान के बारे में अपना नजरिया बदलने वाली स्वरा को सोशल मीडिया पर गिरगिट तक कहा गया था।





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *