Breaking News

trolls said control uday control after posting marijuana should be valid | उदय चोपड़ा ने लिखा- भारत में गांजा वैध होना चाहिए, यूजर्स बोले


trolls said control uday control after posting marijuana should be valid

उदय चोपड़ा ने लिखा- भारत में गांजा वैध होना चाहिए, यूजर्स बोले- लगता है आज फूंक ही लिया है

बॉलीवुड डेस्क. उदय चोपड़ा ने ट्विटर पर एक पोस्ट लिख देश में गांजा वैध करने की बात कही। उदय के इस ट्वीट के बाद सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। हालांकि उदय ने सफाई देते हुए लिखा कि वे केवल गांजे के इतिहास और उसके मेडिकल यूज के कारण ही ऐसा करने की सलाह दी है। 

 

यूजर्स ने ऐसे दिए रिएक्शन : उदय की इस बात पर शेवली पॉल नाम के यूजर ने लिखा कि ट्वीट करते समय आपने इसका यूज किया है ऐसा लग रहा है। निश्चित ही आप कैलिफोर्निया में हुए लीगलाइजेशन की से इंस्पायर हुए हैं। एक यूजर ने लिखा इसी तरह का काम क्रिकेट में सट्‌टे के साथ भी होना चाहिए। 

फनी मीम्स से उड़ाया मजाक : कुछ यूजर्स ने उदय की इस बात का सपोर्ट किया तो कुछ ने फनी मीम्स के साथ उनका मजाक भी उड़ाया। किसी ने वेलकम मूवी के डायलॉग तो किसी ने सुषमा स्वराज की फोटो के साथ गांजे पर अपने विचार रखने लिए उदय का मजाक बनाया।

 

 

नशे से घर बर्बाद होते हैं : कुछ यूजर्स ने उदय को सलाह दी कि लोगों से शराब नहीं छूट रही आप गांजा वैध करने की बात कर रहे हैं। नशे से घर बर्बाद होते हैं। कुछ यूजर्स ने कहा कि भाई आप भांग खाकर बैठे हैं क्या ? अर्पित नाम के यूजर ने तो लिखा कि- लगता है आज फूंक ही लिया है। 

 

 

 





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *