MeToo Movement India Live Updates Harassment Allegations in India LIVE



कंगना रनौत जैसी आज के दौर की बड़ी स्टार ने फिल्म ‘क्वीन’ के डायरेक्टर विकास बहल पर आरोप लगाए। #MeToo campaign

Dainik Bhaskar

Oct 10, 2018, 05:16 PM IST



Live Update


  • 05:16 PM

    महिला आयोग ने क्या कहा?

    महिला आयोग की चीफ ने कहा- ज्यादातर मामलों में महिलाओं के साथ ये होता है लेकिन वो शिकायत नहीं करतीं। इससे गलत लोगों को बढ़ावा मिलता है। मैं महिलाओं और लड़कियों को ये संदेश देना चाहती हूं कि अगर उनके साथ कुछ गलत होता है तो पुलिस में इसकी शिकायत करें। #MeToo



  • 05:08 PM

    सफाई दें अकबर या इस्तीफा

    कांग्रेस ने केंद्रीय मंत्री एमजे अकबर से उन पर लगे बदसलूकी के आरोपों पर सफाई मांगी है। कांग्रेस नेता जयपाल रेड्डी ने बुधवार को कहा- अकबर या तो संतुष्ट करने वाला जवाब दें या फिर इस्तीफा। हम इस मामले में जांच की मांग करते हैं।



  • 05:07 PM

    विधायक पर भी गंभीर आरोप

    केरल में सीपीआई-एम के विधायक और अभिनेता पर भी आरोप लगे हैं। माधवन ने बुधवार को मीडिया से बातचीत में कहा- मेरे ऊपर जो आरोप लगाए गए हैं वो 19 साल पहले के हैं। मुझे लगता है कि वो एक हादसा था। मैं उस बारे में कुछ नहीं जानता। इससे भी बड़ी बात ये है कि मैं इस तरह के किसी गलत काम में लिप्त नहीं था। मुझे लगता है कि यह गलत पहचान का मामला है।



  • 05:07 PM

    नोटिस

    अभिनेता आलोकनाथ के खिलाफ सिने एंड आर्टिस्ट एसोसिएशन (CINTAA) नोटिस जारी करने जा रहा है। उनके खिलाफ एक लेखिका ने यौन शोषण के आरोप लगाए हैं।



  • 05:06 PM

    क्या बोलीं तापसी

    बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू ने न्यूज एजेंसी से बातचीत में इस बात पर खुशी जताई कि अब इस मामले में लोग खुलकर सामने आ रहे हैं।



  • 05:06 PM

    सोहा ने किया समर्थन

    बॉलीवुड एक्ट्रेस सोहा अली खान ने MeToo कैंपेन का समर्थन किया है। सोमवार को एक प्रोग्राम के दौरान सोहा ने कहा- महिलाओं को इन बातों के खिलाफ बोलते देखकर खुशी हो रही है। क्योंकि ऐसा करना आसान नहीं होता। इन मामलों में महिलाओं की मदद की जानी चाहिए। बता दें कि तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर और कंगना रनौत ने डायरेक्टर विकास बहल पर बदसलूकी के आरोप लगाए हैं।



  • 05:05 PM

    नाना का बयान

    तनुश्री के आरोपों के बारे में जवाब देने मीडिया के सामने आए नाना पाटेकर बिना कुछ ज्यादा बताए चले गए। नाना ने कहा- 10 साल पहले जो सच था, वो आज भी है और हमेशा रहेगा।



  • 05:05 PM

    अमृता क्या बोलीं

    बॉलीवुड एक्ट्रेस अमृता राव ने मीडिया से इस विवाद पर कहा- सच या झूठ जो भी हो। कोई भी महिला जो किसी भी प्रोफेशन में हो। उसका सम्मान किया जाना चाहिए। मैं तो ये भी मानती हूं कि पुरुषों को भी वो करने के लिए मजबूर नहीं किया जा सकता जो वो नहीं करना चाहते।



  • 05:04 PM

    शक्ति नहीं जानते कुछ

    बाॅलीवुड के मशहूर विलेन और कॉमेडियन शक्ति कपूर से जब मीडिया ने तनुश्री और नाना पाटेकर विवाद पर सवाल किया तो शक्ति गंभीर भी नजर नहीं आए। करीब 60 साल के हो चुके शक्ति ने कहा- मुझे इस बारे में कोई जानकारी नहीं है। यह मामला 10 साल पुराना है। उस समय तो मैं बच्चा था।



  • 05:04 PM

    तनुश्री का समर्थन

    फिल्म अभिनेता अन्नू कपूर ने तनुश्री का एक बयान के जरिए समर्थन किया। न्यूज एजेंसी से बातचीत में कपूर ने कहा- अगर किसी महिला से बदसलूकी के आरोप साबित हो जाते हैं तो दोषी को सजा मिलनी चाहिए। फिर चाहे वो शख्स नाना पाटेकर, अन्नू कपूर या नरेंद्र मोदी ही क्यों ना हो। लेकिन, आरोप साबित होना आवश्यक हैं।


































Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *