बुर्का पहनकर पुलिस स्टेशन पहुंची तनुश्री, Tanushree Dutta Wore Burqa And reached police station To File FIR Against nana patekar: Aamir khan left Mogul Film Because his director have harassment charges


मुंबई. तनुश्री के सेक्शुअल हैरेसमेंट मामले में पुलिस ने फाइनली नाना पाटेकर के खिलाफ FIR दर्ज कर ली है। देर रात तनुश्री बुर्का पहनकर मुंबई के ओशिवारा पुलिस स्टेशन पहुंचीं और अपना बयान दर्ज करवाया। उन्होंने यहां नाना के साथ कोरियोग्राफर गणेश आचार्य, डायरेक्टर राकेश सारंग और प्रोड्यूसर समी सिद्दिकी के खिलाफ छेड़छाड़ का केस कराया है। गुरुवार दोपहर नाना के वकील भी ओशिवारा पुलिस स्टेशन पहुंचे। बता दें, पिछले हफ्ते तनुश्री ने लिखित में शिकायत की थी। सेक्शुअल हैरेसमेंट के फरियादियों के सपोर्ट में आमिर ने छोड़ी फिल्म…

– इधर सेक्शु्अल हैरेसमेंट का शिकार हुईं महिलाओं के सपोर्ट में आमिर खान भी आ गए हैं। इसी सपोर्ट के चलते उन्होंने गुलशन कुमार की बॉयोपिक ‘मुगल’ छोड़ दी है।

– आमिर ने ट्वीट कर लिखा, “इंडस्ट्री से जुड़े होने के नाते सोशल मुद्दों के बारे में सोचें, ये हमारी रिस्पॉन्सिबिलिटी है। जब #MeToo कैंपेन में कई तरह के बयान सामने आए तो हमें पता चला कि जिस इंसान के साथ हम काम करने वाले थे, उसका नाम भी ऐसे ही मामले में सामने आया है।”

– “हमने जब इस मामले में छानबीन की तो पता चला कि उनका केस अदालत में है। ऐसे में हमने उस प्रोजेक्ट से अलग होने का फैसला लिया है। मेरे हिसाब से वह समय आ चुका है जब फिल्म इंडस्ट्री को कई अहम फैसले लेने होंगे।

– “हमारी इंडस्ट्री में कई महिलाएं यौन शोषण का शिकार रह चुकी हैं। इसे सुरक्षित बनाना हमारा ही दायित्व है।” आमिर ने जो फिल्म छोड़ी है उसमें वे एक्टर के साथ-साथ बतौर निर्माता काम करने वाले थे।

– इस फिल्म का डायरेक्शन सुभाष कपूर करने वाले थे। उनपर चार साल पहले गीतिका त्यागी नाम की मॉडल और एक्ट्रेस ने यौन शोषण का आरोप लगाया था। इसके बाद सुभाष को गिरफ्तार भी किया गया था लेकिन उन्हें जल्द ही जमानत भी मिल गई।

– सूत्रों के अुनसार, आमिर के स्टेटमेंट जारी करने के बाद, भूषण कुमार ने सुभाष से फिल्म छोड़ने के लिए कहा है।

आमिर के एक्शन पर ये बोले सुभाष

– सुभाष कपूर ने आमिर के एक्शन पर रिएक्शन दिया है। उन्होंने कहा, “मैं आमिर और किरण के डिसीजन की रिस्पेस्ट करता हूं। क्योंकि यहां मामला कोर्ट को अधीन है।

मैं अपनी इनोसेंसी को लॉ के मुताबिक कोर्ट के सामने पेश करूंगा।”

– बकौल सुभाष कपूर, “मैं एक सवाल उठाना चाहता हूं कि किसी रोती हुई महिला की जानकारी के बिना उसका वीडियो बनाना और सोशल मीडिया पर अपलोड कर देने हैरेसमेंट नहीं है क्या? और अगर यही वीडियो वो किसी व्यक्ति के खिलाफ हैरेसमेंट के केस लिए यूज करती है तो ये गलत नहीं होगा? अगर सवाल को आप टाल जाएं और बाद में जवाब देने की बात करें तो ये खाप पंचायत मैंटेलिटी ही होगी।”

क्या तनुश्री का पूरा मामला

– सितंबर के आखिर में तनुश्री दत्ता ने आरोप लगाया कि 2008 में फिल्म ‘हॉर्न ओके प्लीज’ के सेट पर एक आइटम नंबर की शूटिंग के दौरान नाना पाटेकर ने उन्हें गलत तरीके से छुआ था।

– तनुश्री का कहना यह भी है कि नाना की हरकत के बाद जब उन्होंने फिल्म छोड़ने का फैसला लिया तो उनपर एमएनएस पार्टी के लोग बुलाकर हमला कराया गया था। – तनुश्री ने यह भी कहा कि 2008 में जब उन्होंने इस घटना का जिक्र किया तो बॉलीवुड से उन्हें सपोर्ट नहीं मिला था। हालांकि, अब ट्विंकल खन्ना, रवीना टंडन, सोनम कपूर, कंगना रनोट, अनुष्का शर्मा, फरहान अख्तर और वरुण धवन समेत कई बॉलीवुड स्टार्स उन्हें सपोर्ट कर रहे हैं। वहीं, सिने एंड टेलीविजन आर्टिस्ट्स एसोसिएशन (CINTAA) ने भी तनुश्री को सपोर्ट करने की बात कही है।





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *