20 miliyan kairet ka daayamand pahanakar lalachaee priyanka | अमेरिका में प्रियंका : 20 मिलियन कैरेट का डायमंड नेकलेस देख ललचाई एक्ट्रेस, स्टोर वालों ने थोड़ी देर पहनने के लिए दिया था


बॉलीवुड डेस्क। प्रियंका चोपड़ा न्यूयॉर्क में एक इवेंट अटेंड करने पहुंचीं थीं। यहां उन्होंने 20 मिलियन कैरेट डायमंड का नेकलेस पहना था। लेकिन इस महंगे नेकलेस को पहनकर उन्हें लालच आ गई। दरअसल प्रियंका Tiffany स्टोर में गई थीं। जब एक रिपोर्टर ने उनके गले में दिख रहे नेकलेस की तारीफ की और कहा कि प्लीज Tiffany इसे प्रियंका के गले में ही रहने दो, तो प्रियंका ने भी कहा – हां प्लीज-प्लीज। प्रियंका यहां बैकलेस गाउन में नजर आईं।

एंगेजमेंट रिंग फ्लॉन्ट करती दिखीं प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका ने अपनी सगाई की अंगूठी का दीदार अपने फैन्स को करा दिया है। इसी स्टोर में इवेंट के दौरान प्रियंका चोपड़ा अपनी उंगली में पहनी रिंग को दिखा रही थी। हालांकि इससे पहेल प्रियंका एयरपोर्ट पर रिंग अपनी उंगली से उतारते हुए अपनी जेब में रखती दिखी थीं। रिपोर्ट्स के मुताबिक न्यूयॉर्क के इसी स्टोर से ये रिंग निक जोनास ने खरीदी थी। बता दें, प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की सगाई कुछ वक्त पहले ही हुई है। निक और प्रियंका ने मुंबई में प्राइवेट फंक्शन में सगाई की थी। निक जोनस ने प्रियंका को उनके जन्मदिन पर ही प्रपोज कर दिया था और ये रिंग पहनाई थी।





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *