Breaking News

ओम शांति ओम की एक्ट्रेस को लगी हल्दी, Om shanti Om Actress Yuvika Chaudhary Looks pretty in Haldi Ceremony: prince mother apply haldi on her son


मुंबई. शाहरुख खान के साथ फिल्म ‘ओम शांति ओम’ में नजर आ चुकीं एक्ट्रेस युविका चौधरी की शुक्रवार को हल्दी सेरेमनी हुई। युविका ने सेरेमनी में यलो कलर का सूट पहना। कलीरें और चूढ़ा पहने युविका यहां हल्दी लगवाते हुए अपने 2 डॉगी के साथ खेलती हुई भी नजर आईं। दूसरी तरह युविका के होने वाले पति और ‘बिग बॉस-9’ के विनर प्रिंस नरूला को सासु मां हल्दी लगाती दिखीं। प्रिंस की मां इस दौरान हल्दी लगाते होने बेटे को लाड़ करती दिखीं। प्रिंस-युविका की शादी मुंबई में 12 अक्टूबर को हो रही है, ऐसे में दुल्हन के गेटअप के लिए युविका पार्लर पहुंच चुकी हैं। युविका की एक फोटो सामने आई है जिसमें वे पार्लर में मेकअप लेती दिख रही हैं। बता दें, कपल की वेडिंग रिसेप्शन 21 अक्टूबर को प्रिंस के होमटाउन चंडीगढ़ में होगा। संगीत में जमकर नाचे प्रिंस-युविका…


– प्रिंस और युविका की गुरूवार को संगीत सेरेमनी और कॉकटेल पार्टी रखी गई थी। मुंबई में हुई कपल की संगीत सेरेमनी में ‘रोडीज’ फेम रणविजय सिंह, ‘बिग बॉस’ एक्स कंटेस्टेंट प्रियांक शर्मा, रश्मि देसाई, मोनिका बेदी, गर्लफ्रेंड अनुषा डांडेकर के साथ करण कुंद्रा सहित कई सेलेब्स पहुंचे थे।

– खास बात ये थी कि ‘बिग बॉस’ में जिन कंटेस्टेंट्स मंदाना करीमी, रोशेल राव और कीथ सिकेरा से प्रिंस-युविका की बनती नहीं थी और हर वक्त लड़ाई होती रहती थी, वो भी यहां संगीत में पहुंचे। इन लोगों ने भी कपल के साथ जमकर डांस किया।

– संगीत के इनसाइड वीडियोज सामने आए हैं, उनमें प्रिंस-युविका को गोद में उठाकर तो कभी उनके साथ ढोल बजाकर अलग-अलग तरह से जमकर डांस करते नजर आए।

ससुर ने संगीत में की बहू पर नोटों की बारिश

– संगीत सेरेमनी में युविका ने अपनी सासु मां और ससुर के साथ जमकर डांस किया था। युविका खुद उन्हें डांस फ्लोर पर लाईं और वहीं प्रिंस इस दौरान तालियां बजाते दिखे थे।

– यही नहीं, युविका जब प्रिंस और अपनी सास के साथ फ्लोर पर डांस कर रही थीं तो ससुर उनपर 2000-2000 रु. के नोटों की बारिश करते नजर आए। पूरे संगीत में युविका ने जमकर प्रिंस और बाकी सेलेब्स एंड रिश्तेदारों के साथ भी जमकर डांस किया।





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *