Breaking News

प्रियंका चोपड़ा, निक जोनास, परिणीति चोपड़ा, Priyanka Nick Wedding Parineeti Chopra Ask 5 Million Dollars For Returning Shoes


एंटरटेनमेंट डेस्क. प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास की शादी को लेकर इन दिनों कई सारी बातें सुनने को मिल रही है। इसी बीच एक खबर ये भी आ रही हैं निक की साली परिणीति चोपड़ा ने अपने होने वाले जीजा निक के सामने जूता छुपाने की रस्म के बदले इतनी बड़ी डिमांड रख दी है कि शायद आजतक इस तरह की मांग किसी भी साली ने अपने जीजा से नहीं की होगी। दरअसल, परिणीति ने एक एंटरटेनमेंट पोर्टल को दिए इंटरव्यू में बताया है कि उन्होंने जीजा से जूता छुपाने की रस्म के बदले 5 मिलियन डॉलर (37 करोड़ रुपए) की डिमांड की है। लेकिन उनके जीजा तो परिणीति से भी शातिर निकले। इंटरव्यू के दौरान परि ने भी बताया कि जीजू निक ने उन्हें 10 डॉलर (740 रुपए) देने का वादा किया है। परि का कहना है कि वे अपने जीजा को इतनी आसानी से नहीं छोड़ेगी।

इन गानों पर दीदी की शादी में करेंगी परि डांस

– परिणीति ने अपनी अपकमिंग फिल्म के प्रमोशन के दौरान बताया कि उन्होंने अपनी दीदी प्रियंका चोपड़ा की शादी के लिए क्या-क्या तैयारियां की हैं। इंटरव्यू के दौरान एक सवाल का जवाब देते हुए परि ने बताया कि वे दीदी की शादी में कौन-कौन से गानों पर डांस करेंगी। उन्होंने बताया कि वे ‘तूने मारी एंट्री..’, ‘राम चाहे लीला चाहे राम..’, जैसे गानों पर तो वे डांस करेंगी ही साथ ही वे निक के गानों पर भी डांस करेंगी।





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *