मलाइका अरोड़, अरबाज खान, योगा सेंटर लॉन्च इवेंट, Arbaaz Khan At Ex Wife Malaika Arora Yoga Centre Launch Event With Son


एंटरटेनमेंट डेस्क. मलाइका अरोड़ा ने मुंबई में अपना योगा सेंटर लॉन्च किया। लॉन्च इवेंट में खास बात ये रही कि मलाइका के एक्स हसबैंड अरबाज खान भी इस मौके पर खासतौर पर मौजूद थे। तलाक के बाद अमूमन अपनी गर्लफ्रेंड जॉर्जिया के साथ नजर आने वाले अरबाज, एक्स वाइफ के सेंटर लॉन्च इवेंट में अकेले ही पहुंचे। 15 साल का बेटा अरहान भी मॉम के साथ नजर आया…


– मलाइका ने अपने इंस्टाग्राम पर भी फिटनेस सेंटर के फोटोज पोस्ट किए है। मलाइका ने फोटो शेयर करते हुए लिखा-

‘Today my dream becomes a reality 🙏 thank u @sarvesh_shashi @exceedentertainment for making this journey so beautiful and enriching … today @thedivayoga studio comes to life.come experience it and be transformed’.

– इवेंट में 15 साल के बेटे अरहान के साथ भी पापा अरबाज की खास बॉन्डिंग देखने को मिली। बता दें कि तलाक के बाद बेटा अरहान मॉम मलाइका के साथ ही रहता है। इस मौके पर मलाइका ने बेटे और एक्स हसबैंड अरबाज के साथ मीडिया फोटोग्राफर को पोज भी दिए।

– मलाइका ने सेंटर लॉन्च के मौके पर कुछ योगा स्टेप्स भी करके दिखाएं। इवेंट में मलाइका की बेस्ट फ्रेंड्स करिश्मा कपूर, छोटी बहन अमृता अरोड़ा हसबैंड और बच्चों के साथ स्पॉट हुईँ। इस मौके पर मलाइका के मम्मी-पापा भी नजर आए।





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *