वैष्णो देवी के दर्शन करने पहुंची सैफ की बेटी, Saif Ali khan daughter sara visit vaishno devi: social media users made is hindu muslim topic But Sara fan support her | नवरात्रि: वैष्णो देवी के दर्शन करने पहुंची सैफ अली खान की बेटी, गाइड बोला- पापी गुफा के अंदर नहीं जा पाते तो सारा ने फैन्स किया सवाल


मुंबई. सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा नवरात्रि के पावन मौके पर वैष्णो देवी दर्शन करने पहुंचीं। सारा ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वे घोड़े पर बैठकर माता की गुफा की तरफ दर्शन के लिए जाती नजर आ रही हैं। सारा के साथ उनका एक गाइड भी है, जिससे बात करते हुए सारा माता की गुफा के बारे में पूछती हैं। गाइड उन्हें बताता है कि जो लोग पापी होते हैं वे गुफा के अंदर नहीं जा पाते हैं। माता रानी कुछ न कुछ ऐसा कर देती हैं जिससे वे गुफा में उनके दर्शन नहीं कर पाते। सारा ने फैन्स से पूछा- क्या मैं दर्शन पर पाऊंगी…

– सारा को गाइड की ये बात बहुत अजीब लगती है। गाइड आगे बताता है कि माता रानी सब जानती हैं। सारा आगे पूछती हैं- “माता रानी को पता होगा मैंने पाप किए हैं या नहीं?

– सारा ये सारी बातचीत घोड़े पर बैठे-बैठे रिकॉर्ड कर रही होती थीं। बाद में इस वीडियो को पोस्ट कर सारा ने फैन्स से पूछा, “कोई बता पाएगा मैं गुफा में जा पाऊंगी या नहीं?”

– वीडियो सामने आते ही सोशल मीडिया यूजर्स ने इसे हिन्दू-मुस्लिम का मुद्दा बना दिया है। फैन्स जहां ये कह रहे हैं कि वे आराम से दर्शन कर लेंगी तो कुछ उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं।

– एक सोशल मीडिया यूजर्स ने लिखा, “सारा की मां अमृता हिन्दू है, अगर वो मंदिर दर्शन करने जाती हैं तो इसमें बुराई क्या है?”

– वहीं दूसरे सोशल मीडिया यूजर्स ने कहा, “मुस्लिम भी मंदिर जा सकते हैं और इसमें सारा का क्या दोष है, वैसे भी पाप तो सारे पिता सैफ ने किए हैं।”

इन फिल्मों में बिजी हैं सारा

– सारा इन दिनों अपनी अगली दो फिल्मों पर काम कर रही हैं। ‘केदारनाथ’ मुश्किलों के बाद पूरी हो पाई हैं जबकि ‘सिम्बा’ दिसंबर में रिलीज होगी।

– ‘केदारनाथ’ में सारा की जोड़ी सुशांत सिंह राजपूत के साथ है तो ‘सिम्बा’ में वे रणवीर सिंह के साथ दिखेंगी।

– इसी बीच सारा ‘कॉफी विद करण’ के नए सीजन में भी पिता सैफ अली खान के साथ भी दिखेंगी।





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *