farah khan tweet about sajid khan sexual harassment allegation. | भाई साजिद पर लगे आरोप तो फराह खान बोलीं


Dainik Bhaskar

Oct 12, 2018, 05:55 PM IST

बॉलीवुड डेस्क. साजिद खान पर लगे सेक्सुअल हैरेसमेंट के आरोपों के बाद बॉलीवुड के कई दिग्गज इस पर अपनी राय दे रहे हैं। इसी बीच साजिद की बहन और प्रोड्यूसर-डायरेक्टर फराह खान ने भी ट्विटर पर अपनी बात रखी है। फराह ने कहा है कि अगर उनका भाई दोषी है तो वे उसके साथ नहीं बल्कि पीड़ितों के साथ खड़ी हैं। 

 

फैमिली के लिए मुश्किल समय है : फराह ने अपने ट्वीट में लिखा है- ” यह मेरे परिवार के बहुत मुश्किल वक्त है। हमें बहुत मुश्किल इश्यू पर काम करना है। अगर मेरे भाई ने इस तरह से व्यवहार किया है तो उस प्रायश्चित करना होगा। मैं उसके इस व्यवहार का समर्थन नहीं करती हूं। बल्कि मैं उन महिलाओं के साथ हूं जिन्हें दुख पहुंचा है।”

 

 

 

बिपाशा ने की तनुश्री की तारीफ : हमशकल्स में साजिद के साथ काम कर चुकीं एक्ट्रेस बिपाशा बसू ने भी अपने ट्विटर हैंडल पर एक पोस्ट किया है जिसमें उन्होंने तनुश्री का शुक्रिया अदा किया है। बिपाशा ने कहा कि इतनी सारी महिलाओं के पास इन पुरुषों के खिलाफ बात करने का साहस तनुश्री के कारण ही आया है जो अपनी प्रसिद्धि, शक्ति से महिलाओं का लाभ उठाते हैं।

 

 

 

शेयर किए साजिद से जुड़े अनुभव : बिपाशा ने एक इंटरव्यू में कहा – उन्हें डायरेक्टर्स के शोषण करने का अनुभव नहीं तो नहीं लेकिन उन्होंने साजिद का हमेशा महिलाओं के प्रति बुरा व्यवहार ही देखा है। जो हर लड़की के लिए एक जैसा था, वह खुलेआम उन्हें वल्गर जोक सुनाते थे। 

 

फरहान अख्तर भी हैरान : इसके पहले एक्टर फरहान अख्तर ने भी अपने ट्विटर पर पोस्ट किया था कि वे साजिद के बारे में सुनकर हैरान भी हैं और दुखी भी। फरहान ने लिखा – मुझे नहीं पता कैसे, लेकिन साजिद को अपने किए के लिए पश्चाताप करना ही होगा। अपने ट्वीट पर सवाल उठाए जाने के बाद फरहान ने लिखा – “इस बारे में कोई भ्रम न हो कि मैं बोलने वाली महिलाओं के साथ एकजुटता में खड़ा हूं या नहीं। मैं बिल्कुल उनके साथ हूं।”

 

 

 

 





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *