Breaking News

neha pendse interview after eliminated from bigg boss house | घर से बाहर आकर बोलीं नेहा पेंडसे


अनूप जलोटा और जसलीन मथारू के ब्रेकअप और शो जीतने के लिए फर्जी रिलेशनशिप का ड्रामा करने की चर्चाओं पर भी विराम लगा दिया।

Dainik Bhaskar

Oct 15, 2018, 04:35 PM IST

टीवी डेस्क. बिग बॉस-12 के घर से बाहर होने वाली नेहा पेंडसे पहली सेलिब्रिटी हैं।बाहर आने के बाद नेहा ने DainikBhaskar.com से बातचीत की। नेहा ने भड़ास निकालते हुए कहा- ‘मुझे नहीं बल्कि श्रीसंथ को बेघर होना चाहिए था’। नेहा के घर से बेघर होने पर सोशल मीडिया पर यूजर्स भी भड़के हुए हैं। सबसे पहले घर से बाहर आने पर नेहा की मां भी उनपर भड़की हुई हैं।

नेहा पेंडसे ने बताया ये सब


  1. इसलिए श्रीसंथ को निकालना था

    नेहा ने इंटरव्यू में बताया- मैंने कभी सोचा नहीं था कि मैं इतनी जल्दी घर से बेघर हो जाऊंगी। मैं ही नहीं घर में रहने वाले अन्य मेम्बर भी ये सुनकर हैरान रह गए कि बेघर होने वालों में मेरा नाम है जबकि मैं अच्छा खेल रही थी। श्रीसंथ को सबसे कम वोट मिले थे तो उसे एविक्ट होना चाहिए था मुझे नहीं। लेकिन उसे घर में रहने का मौका मिल गया।


  2. फेक इमेज दिखानी चाहिए थी

    नेहा ने बताया- ‘मुझे लगता है कि मैं बहुत ज्यादा अग्रेसिव नहीं थी, मैं पर्सनली वैसी लड़की नहीं हूं जो हर बात पर लड़ाई करने लगे। मुझे लगता है कि मेरी अच्छाई ही मेरे खिलाफ चली गई। घर से बाहर आने के बाद मुझे लगा कुछ बातें ऐसी थी जिनके खिलाफ मुझे आवाज उठानी चाहिए थी। लोगों ने मुझ पर कमेंट्स भी किए लेकिन किसी पर ध्यान नहीं दिया। मैंने इस तरह की बातों को अनदेखा कर दिया। लेकिन अब मुझे लगता है कि घर के अंदर बने रहने के लिए मुझे अपनी फेक इमेज दिखानी चाहिए थी’।


  3. दीपिका कक्कड़ खेल रही है स्मार्ट गेम

    नेहा ने कहा- दीपिका घर में बेहतरीन गेम खेल रही है। एक तरफ तो घरवालों की केयर कर रही है वहीं, दूसरी ओर वे ये भी ध्यान रख रही है कि लोग उनके फेवर में रहें। मैंने उस पर बहुत भरोसा किया जो कि मेरी गलती थी। मुझे नहीं पता कि वे अपना असली चेहरा दिखा रही है या फेक। लेकिन हां उसे पता है कि दूसरों की सहानुभूति कैसे ली जाती है।


  4. फेक नहीं है अनूप-जसलीन की रिलेशनशप

    नेहा ने बताया- मुझे नहीं लगा कि अनूप-जसलीन में कोई फेक रिलेशनशिप है। मुझे लगा कि दोनों में प्यार है और दोनों ही मेच्योर हैं। लोग जो उनके रिलेशन पर कमेंट्स कर रहे हैं मैं उससे सहमत नहीं हूं। हालांकि, एक टास्क के दौरान दोनों के बीच ब्रेकअप हो गया था लेकिन ये सब फेक था।


  5. कपिल शर्मा के साथ काम करने की इच्छा

    नेहा ने कहा- कपिल शर्मा के साथ मैंने कुछ महीने पहले काम किया था। लेकिन चीजे कुछ ठीक नहीं बैठ पाई तो शो बंद हो गया। यदि मुझे दोबारा उनके साथ काम करने का मौका मिलेगा तो मैं जरूर करूंगी। वे एक टैलेंटेड आर्टिस्ट हैं। 


  6. नेहा पर भड़की उनकी मां

    एक एंटरटेनमेंट साइट से बात करते हुए नेहा ने बताया- घर से निकलने के बाद मैंने सबसे पहले अपनी मां को फोन लगाया। मुझे लगा कि मां बहुत खुश होंगी लेकिन ऐसा नहीं हुआ। मां ने फोन पर कहा, तुम घर से बाहर कैसे निकल गईं? ये क्या कर दिया। मैंने कहा- मम्मी आप मेरी आवाज सुनकर खुशी नहीं हुईं? लेकिन वे मेरी बात ही नहीं सुन रही थी और बोल रही थी तुम निकली क्यों?’




Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *